छोड़कर सामग्री पर जाएँ

WTC Final: बैटिंग आने से पहले सो रहे थे मार्नस लाबुशेन, कमेंट्रेटर्स ने ले लिए मजे

ऑस्ट्रेलिया बनाम भारत: शीर्ष क्रम के टेस्ट बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन ने खुलासा किया है कि आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल में उन्होंने अपनी दूसरी पारी के दौरान एक संक्षिप्त नींद क्यों ली, जबकि उनके साथी खिलाड़ियों को द ओवल में गेंदबाजी के बारिश का सामना करना पड़ रहा था।

आईसीसी की रिपोर्ट के अनुसार, जब टीम के साथी डेविड वॉर्नर और उस्मान ख्वाजा ऑस्ट्रेलिया की बढ़त बनाने की कोशिश कर रहे थे, तब लाबुशेन ने आराम करने और एक छोटी नींद लेने का फैसला किया, हालांकि उन्हें जल्दी ही जगा दिया गया और वापस क्रीज पर बुलाया गया।

अपनी पारी की शुरुआत से पहले, जब सिराज ने वार्नर के विकेट की खुशी मनाई, तब भारतीय दर्शकों ने द ओवल की बालकनी पर उन्हें जगाया।

और जाने – विराट कोहली ने इस मामले में दुनिया के सभी बड़े क्रिकेटरों को पछाड़ा

खेल के अंत के बाद, लाबुशेन ने एसईएन क्रिकेट से कहा, “मैं गेंदों के बीच में अपनी आंखों को आराम देने की कोशिश कर रहा था और आराम कर रहा था। आप हर समय खेल नहीं देख सकते, मैं वहाँ उठा और बहुत जल्द जाग गया। जब सिराज ने पहला धमाका किया तो मुझे वहाँ बहुत आराम नहीं मिला।”

लाबुशेन ने अपनी पारी शुरू करने के लिए गार्ड लिया था, जिसे दुनिया भर के कमेंटेटर भी हंसते रहे।

और पढ़े – रिकी पोंटिंग का बड़ा बयान भारत में हर कोई सोचेगा आउट नहीं थे शुभमन गिल

हर्षा भोगले ने कहा, “मार्नस, क्या तुम जागे हो? क्या तुमने अपने दांत साफ किए हैं? क्या तुमने कॉफी पी है?”

साथी कमेंटेटर, पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर और कोच जस्टिन लैंगर के अनुसार, भारतीय दर्शक लाबुशेन को उनके वेक-अप कॉल से जगा रहे थे।

लाबुशेन को सिराज के साथ अपने गेंदबाजी अभियान पर ध्यान केंद्रित करने के लिए व्यापक जागृत और तत्पर होना था। उन्होंने दिन के अंत तक 41 रन पर अच्छी पारी खेली, हालांकि उन्हें कई बार गेंदों का सामना करना पड़ा।

हालांकि सिराज की कई गेंदे लाबुशेन के ग्लब्स पर लगी थी।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *