छोड़कर सामग्री पर जाएँ

“अजीत अगरकर तो चोर है”, संजू सैमसन को ऑस्ट्रेलिया सीरीज के लिए भी नहीं चुने जाने पर फूंटा फैंस का गुस्सा

  • द्वारा

IND vs AUS: आगामी ऑस्ट्रेलिया सीरीज के लिए टीम इंडिया के खिलाड़ियों की घोषणा कर दी गई है। पहले 2 मैचों की कप्तानी केएल राहुल और अंतिम ODI में रोहित शर्मा कप्तानी संभालेंगे।

लेकिन फैंस संजू सैमसन का टीम में सिलेक्शन नहीं होने से बहुत दुखी है। फैंस का कहना है कि संजू सैमसन की आखिर गलती क्या है, जिससे BCCI संजू सैमसन को लगातार नजरंदाज कर रहा है।

Read More: भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले 2 टेस्ट के लिए टीम का ऐलान किया

संजू सैमसन को एशिया कप, एशियन गेम्स, वर्ल्ड कप और अब IND vs AUS श्रृंखला से भी बाहर कर दिया गया है। फैंस का कहना है कि संजू सैमसन IPL की बड़ी फ्रेंचाइजी जैसे मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के लिए नहीं खेलते।

इसका कारण यह है कि संजू सैमसन के ODI में आंकड़े सूर्यकुमार यादव से बेहतर है, लेकिन संजू को न लेकर सूर्यकुमार यादव को लेना BCCI में राजनीति को दर्शाता है। इसके अलावा तिलक वर्मा जैसे नए खिलाड़ी को लगातार मौका देना भी फैंस को नहीं भाया। फैंस ने अजीत अगरकर को चोर भी कह दिया।

Ind vs Aus वनडे सीरीज शेड्यूल:

  • 1 ODI, 22 सितंबर 2023
  • 2 ODI, 24 सितंबर 2023
  • 3 ODI, 27 सितंबर 2023

टीम इंडिया का ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले 2 वनडे का स्क्वॉड:

केएल राहुल (c), रविन्द्र जड़ेजा (vc), रुतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, ईशान किशन, शार्दुल ठाकुर, वाशिंगटन सुंदर, रविचंद्रन अश्विन, जसप्रित बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा

टीम इंडिया का ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अंतिम 1 वनडे का स्क्वॉड:

रोहित शर्मा (c), हार्दिक पंड्या (vc), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, केएल राहुल, ईशान किशन, रविन्द्र जड़ेजा, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल*, वाशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव,रवि अश्विन, जसप्रित बुमराह,मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज

इरफान पठान ने भी दी अपनी प्रतिक्रिया:

संजू सैमसन का Ind vs Aus वनडे सीरीज में सिलेक्शन नहीं होने पर, इरफान पठान ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि “अगर मैं संजू सैमसन की जगह होता तो बहुत दुखी होता”।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *