छोड़कर सामग्री पर जाएँ

क्रिकेट विश्व कप 2023 के लिए बांग्लादेश ने अपनी जर्सी का किया खुलासा, पूरा किट है शानदार

  • द्वारा
बांग्लादेश ने वर्ल्ड कप के लिए कर दिया अपनी जर्सी का खुलासा, पूरा किट है शानदार

कप्तान शाकिब अल हसन और उनके साथी खिलाड़ियों ने वर्ल्ड कप के लिए बिल्कुल नए क्रिकेट किट को अनबॉक्स किया है, जिसमें हरे रंग की प्रमुखता के साथ सामने की तरफ लाल रंग के शेड्स हैं।

Read more: IND vs BAN: अश्विन, पंत, और गिल की धुआंधार परफॉर्मेंस के साथ मैच के 10 रोमांचक तथ्य, जो आपको हैरान कर देंगे

हसन महमूद और लिटन दास ने वर्ल्ड कप में अपनी जर्सी का सोशल मीडिया के माध्यम से खुलासा किया है।

वर्ल्ड कप से पहले घरेलू मैदान पर न्यूजीलैंड के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला में मिली 2-0 से हार के बाद मंगलवार को बांग्लादेश की वर्ल्ड कप टीम घोषित की गई। संन्यास लेने के बाद टीम में वापसी करने वाले तमीम इकबाल को वर्ल्ड कप स्क्वॉड के लिए नहीं चुना गया है। तमीम इकबाल को कुछ समय पहले पीठ में चोट लग गई थी। चोट से उभरने के बाद इनका न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला में चुना गया। उसके बाद न्यूजीलैंड श्रृंखला के Ban vs Nez 2nd ODI के बाद तमीम इकबाल ने पीठ में दर्द होने की शिकायत टीम मैनेजमेंट से की। चोटिल होने के कारण इन्हें वर्ल्ड कप 2023 के लिए बांग्लादेश स्क्वॉड में नहीं चुना गया।

Read More: ODI क्रिकेट वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले धाकड़ खिलाड़ी

वर्ल्ड कप 2023 के लिए बांग्लादेश टीम के 15 सदस्यों की स्क्वॉड घोषित करने के बाद बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड BCBtigers ने वर्ल्ड कप के बांग्लादेश क्रिकेट टीम की नई जर्सी के साथ पूरा किट अनबॉक्स किया है।

बांग्लादेश का वर्ल्ड कप में पहला मैच अफगानिस्तान के खिलाफ 7 अक्टूबर को धर्मशाला में होगा। लेकिन उससे पहले बांग्लादेश 2 अभ्यास मैच खेलेगा। बांग्लादेश टीम श्रीलंका और इंग्लैंड के खिलाफ दो विश्व कप अभ्यास मैच खेलेगा।

वर्ल्ड कप के लिए बांग्लादेश का फुल स्क्वॉड:

शाकिब अल हसन (कप्तान), लिट्टन दास, तंजीद हसन तमीम, नजमुल हुसैन शान्तो (उपकप्तान), तौहीद हृदोय, मुश्फिकुर रहीम, महमूदुल्लाह रियाद, मेहदी हसन मिराज, नसुम अहमद, शेक महेदी हसन, तस्कीन अहमद, मुस्तफिजुर रहमान, हसन महमूद, शोरफुल इस्लाम, तंज़ीम हसन साकिब

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *