छोड़कर सामग्री पर जाएँ

क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 के लिए नहीं होगी ओपनिंग सेरेमनी, लेकिन भारत और पाकिस्तान के मैच से पहले होगा एक शानदार समारोह

  • द्वारा

क्रिकेट विश्व कप 2023 5 अक्टूबर, 2023 से शुरू होने वाला है। ऐसे में फैंस जानना चाहते है कि वर्ल्ड कप ओपनिंग सेरेमनी (उद्धघाटन समारोह) होगी या नहीं होगी।

आपको बता दे की इस बार वर्ल्ड कप ओपनिंग सेरेमनी नहीं होगी। BCCI ने साफ तौर पर मना करते हुए कहा है कि “हमने ओपनिंग सेरेमनी करने का निर्णय नहीं लिया था। हमने कैप्टेन्स डे सेरेमनी के आयोजन का फैसला किया था। और 4 अक्टूबर, 2023 को कैप्टेन्स डे सेरेमनी होगी”।

Read More: PAK vs NED, वनडे वर्ल्ड कप 2023: मैच प्रिडिक्शन, ड्रीम11 टीम, फैंटेसी टिप्स और पिच रिपोर्ट

आपको बता दे कि कैप्टेन्स डे सेरेमनी का आयोजन हो चुका है। इस आयोजन में क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 में भाग लेने वाली सभी टीमों के वर्तमान कप्तानों ने भाग लिया है। इस आयोजन की मेजबानी (होस्ट) भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और पूर्व कोच रवि शास्त्री ने की है।

इस आयोजन में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने कहा की भारत ने हमारी बहुत अच्छे से मेहमान नवाजी की है। वही दक्षिण अफ्रीका के कप्तान तेंबा बवुमा झपकी लेते हुए नजर आए है।

और पढ़ें: वर्ल्ड कप 2023 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम का पूरा स्क्वॉड

भारत – पाकिस्तान मैच से पहले हो सकता है सांस्कृतिक कार्यक्रम 

आपको बता दे की वर्ल्ड कप 2023 में ओपनिंग सेरेमनी तो नहीं होगी, पर भारत और पाकिस्तान के मैच से पहले एक विशेष सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है। भारत बनाम पाकिस्तान मैच शनिवार, 14 अक्टूबर, 2023 को होगा।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *