छोड़कर सामग्री पर जाएँ

ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला ने कसे एक-दूसरे पर कड़े तंज, उर्वशी ने ऋषभ को कहा छोटू भैया

  • द्वारा

उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के बीच पिछले कई महीनों से कुछ न कुछ विवाद चलता ही जा रहा है। हाल ही में एक नया विवाद सामने आया है, जिसमें ऋषभ पंत ने उर्वशी रौतेला को अप्रत्यक्ष रूप से कहा “मेरा पीछा छोड़ो बहन“, तो उर्वशी ने भी ऋषभ को “छोटू भैया” कहकर संबोधित किया।

आइए देखते है, आखिर क्या है इनकी लेटेस्ट कंट्रोवर्सी…

१. एक इंटरव्यू में उर्वशी ने ऋषभ को आरपी नाम से संबोधित किया

उर्वशी ने ऋषभ पर तंज कसते हुए कहा कि, “जब मैं दिल्ली में शूटिंग कर रही थी तो एक आर पी नाम का शख्स मुझसे मिलने के लिए पूरी रात बेचैन रहा। जब मैं शूटिंग से रात को होटल में आई, तो आरपी लॉबी में आकर मुझसे मिलने की बात कहने लगा”।

इस पर ऋषभ पंत ने अपना रिएक्शन कुछ इस प्रकार दिया।

२. ऋषभ पंत ने इंस्टा स्टोरी पर दिया अपना रिएक्शन

ऋषभ पंत ने उर्वशी रौतेला के एक इंटरव्यू में दिए गए बयान पर अप्रत्यक्ष रूप से अपना रिएक्शन देते हुए एक इंस्टा स्टोरी डाली और कुछ ही समय बाद उसे डिलीट कर दी।

हालांकि उस इंस्टा स्टोरी का स्क्रीनशॉट इंटरनेट पर वायरल हो गया, उसमें ऋषभ पंत ने लिखा है, “लोग लोकप्रियता पाने व खबरों की सुर्खियों में आने के लिए इंटरव्यूज में झूठ बोलते हैं, यह कितना मजेदार है। कुछ लोग लोकप्रियता पाने के लिए भूखे होते हैं, मेरा पीछा छोड़ो बहन झूठ की भी हद होती है“।

इस पर उर्वशी ने एक इंस्टा पोस्ट व टि्वट करके अपना रिएक्शन कुछ इस प्रकार दिया।

३. उर्वशी ने इंस्टा पोस्ट करके कसा ऋषभ पर तंज

उर्वशी रौतेला ने एक इंस्टा पोस्ट करते हुए उसमें लिखा “छोटू भैया को सिर्फ बैट बॉल ही खेलना चाहिए, मैं कोई मुन्नी नहीं हूं जो बदनाम हो जाऊं। वो भी तेरे जैसे छोटे मुन्ना के लिए।”

साथ ही उर्वशी ने उस इंस्टा पोस्ट में हैशटैग डालते हुए लिखा, रक्षाबंधन मुबारक, आरपी छोटे भैया, कूगर हंटर और एक शांत लड़की का फायदा नहीं उठाना चाहिए।

इस प्रकार सोशल मीडिया पर उनकी यह कॉन्ट्रोवर्सी बहुत ज्यादा वायरल हो रही है।

टैग्स:

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *